बॉलीवुड की इस फिल्म पर अब बनेगी टीवी सीरीज

Last Updated: Jun 11 2019 19:50
Reading time: 1 min, 2 secs

टीवी सीरीज से फिल्म और फिल्मों से टीवी शोज बनाने का सिलसिला काफी पुराना है। ऐसे में अब लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है। दरअसल पिछले साल जिस फिल्म से दो नए कलाकारों ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया, वह कहानी अब छोटे परदे के जरिए घर घर तक पहुंचाने की तैयारी शुरू हो गई है। 

हिंदी में "धड़क" नाम से बनी यह फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म "सैराट" की रीमेक थी, इस फिल्म को बंगाली में नूरजहां, कन्नड़ में मानासु मल्लिगे, उड़िया में लैला ओ लैला और पंजाबी में चन्ना मेरेया नाम से बनाया जा चुका है। अब बारी टेलीविजन की है।

नागराज मुंजुले निर्देशित फिल्म सैराट मराठी सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। इस फिल्म से रिंकू राजगुरु और आकाश थोसार नाम के दो नए चेहरों ने अपना करियर शुरू किया।  

मंजुले ने यह फिल्म जी स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाई थी और जी समूह का ही एक चैनल अब इस फिल्म को टेलीविजन सीरीज के तौर पर छोटे परदे पर ला रहा है। इस सीरियल का नाम है जात ना पूछो प्रेम की और इसके लीड कलाकार है किंशुक वैद्या, प्रणाली राठौर व साई बल्लाल। सीरियल का ऑफिशियल लॉन्च मंगलवार को मुंबई में संपन्न हुआ।