क्राइम शो देखकर विवाहिता ने प्रेमी संग बनाया ऐसा खतरनाक प्लान, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Last Updated: Jun 11 2019 17:12
Reading time: 1 min, 17 secs

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक विवाहिता का प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार औरंगाबाद में रहने वाली सोनाली का छबादास नाम के शख्‍स के साथ प्रेम संबंध थे। लेकिन घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था। इसलिए उसकी शादी डेढ़ महीने पहले सदाशिव शिंदे के साथ कर दी गई थी। लेकिन उसके बाद भी सोनाली के छबादास के साथ संबंध थे। वह उसके साथ लगातार फोन पर बात करती रहती थी। 

इसी दौरान क्राईम शो देखकर उसने एक प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक छबादास एक कॉलगर्ल को बुलाकर उसे मार देगा और मृतक को सोनाली के कपड़े और गहने पहनाकर जला देगा। जिसके बाद दोनो भाग जाएंगे और कहीं दूर जाकर अपनी जिंदगी बसर करेंगे। सब कुछ प्लान के मुताबिक किया गया। महिला की लाश औरंगाबाद शहर के बाहर मिली। चेहरा जला हुआ था तो उसके गहने और कपड़ों से उसकी पहचान की गई। नवविवाहिता को मारने के आरोप में पति सदाशिव को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अफसर ने बताया कि सदाशिव बार बार हत्या करने की बात को नकार रहा था। पुलिस ने सोनाली की कॉल रिकार्ड चेक की तो पता चला वह लगातार अपने पुराने प्रेमी छबादास से बात कर रही थी। जब पुलिस ने उसके फोन की लोकेशन निकाली तो वह औरंगाबाद से 300 किलोमीटर दूर चालीस गांव की निकली। पुलिस वहां जब छबादास के घर पहुंची तो वहां सोनाली भी मौजूद थी। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पुछताछ में सोनाली और छबादास दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।