आईसीसी और बीसीसीआई ने दी युवराज को उनके बेहतरीन करियर के लिए बधाई

Last Updated: Jun 11 2019 16:33
Reading time: 0 mins, 57 secs

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करके पूरे क्रिकेट जगत को भावुक कर दिया। युवराज की संन्यास की घोषणा के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें उनके बेहतरीन करियर के लिए बधाई दी।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी ने एक बयान में कहा, "युवराज का अंतरराष्ट्रीय करियर शानदार रहा। वह उन खिलाड़ियों में शामिल था जो अहम लम्हों पर अपने खेल में सुधार कर सकता था और आईसीसी प्रतियोगिताओं में उसने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। वह मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह प्रेरणा देता रहा और दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों को उसने खुशी दी।" उन्होंने कहा, "मुझे कोई संदेह नहीं कि युवराज क्रिकेट की दुनिया ही नहीं बल्कि इसके बाहर भी हीरो है। आईसीसी की ओर से शानदार करियर के लिए मैं उसे बधाई और भविष्य के लिए शुभकामना देता हूं।"

वहीं बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "युवराज सिंह ने अपने बेहतरीन करियर को अलविदा कह दिया है और ऐसे में हम घड़ी को पीछे मोड़कर उनकी शानदार क्रिकेट लम्हों को देखते हैं। इन यागदारों लम्हों के लिए धन्यवाद। युवी। टीम इंडिया। युवराज सिंह।