फिल्म 'भारत' की कमाई में आई गिरावट, तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने से चूकी

Last Updated: Jun 08 2019 12:40
Reading time: 1 min, 7 secs

फिल्म 'भारत' ईद के मौके यानी 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई करते हुए 42.30 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 31 करोड़ की कमाई की। अब फिल्म की कमाई के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इन आंकड़ों को साझा किया है। फिल्म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में कुल मिलाकर 95.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। लेकिन लगातार फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है, जिसके पीछे की वजह छुट्टी का दिन ना होना हो सकता है।

साथ ही फिल्म तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने से भी चूक गई है। अब इस वीकेंड पर फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है ये देखना दिलचस्प होगा। इस फिल्म को वर्ल्डवाइड 6000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नज़र आ रहे हैं।

फिल्म 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का एक आधिकारिक रूपांतर है। इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया गया है। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।