PM मोदी की वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे स्वरा भास्कर और प्रकाश राज

Last Updated: May 23 2019 17:23
Reading time: 1 min, 18 secs

लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए सरकार की सत्ता में जबरदस्त वापसी के लिए हैं। सोशल मीडिया में रुझानों की जबरदस्त चर्चा है। खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और एक्टर प्रकाश राज सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे है। दरअसल, जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में रुझान आने लगे तो लोग अब पूछ रहे हैं कि स्वरा भास्कर कहां गायब हैं? 

एक यूजर ने लिखा, स्वरा भास्कर ने चार लोकसभा कैंडिडेट्स के लिए कैंपेन किया। सभी हार रहे हैं। दूसरे ने लिखा- स्वरा भास्कर ने साड़ी और ज्वैलरी खरीदी और अपने जन्मदिन पर भी प्रचार किया। उसने कन्हैया कुमार, आतिशी मार्लेना और दिग्विजय सिंह का समर्थन किया। सभी को बड़ी हार मिल रही है। कैंपनेर के तौर स्वरा भास्कर का रोल खत्म, उनकी फिल्मों की तरह फ्लॉप। स्वरा यह सुनकर डिप्रेशन में चली गई हैं कि उनकी पसंद के सभी उम्मीदवार पीछे हैं।

वहीं, बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय उम्मीदवार प्रकाश राज बुरी तरह लोकसभा चुनाव हारते नजर आ रहे हैं। उन्हें भी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- प्रकाश राज अब कहां गायब हो गए हैं। इलेक्शन से पहले इतना हल्ला मचा रहे थे और इलेक्शन के बाद साउंडलेस हो गए हैं।

अब प्रकाश राज ने ट्वीट कर हेटर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- मेरे चेहरे पर बड़ा थप्पड़, क्योंकि मुझे गालियां और बेइज्जती मिल रही है। लेकिन मैं अपनी बात पर अडिग रहूंगा। सेक्युलर इंडिया के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। एक कठिन सफर की अभी बस शुरुआत हुई है। उन सभी का धन्यवाद जो इस यात्रा में मेरे साथ रहे। जय हिंद।