सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना मल्लिका शेरावत का ड्रेस रिपीट करना

Last Updated: May 21 2019 19:31
Reading time: 1 min, 0 secs

बॉलीवुड फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज से पहचान रखने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हमेशा से अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं। यही कारण है कि कान फिल्म फेस्टिवल में वह कभी हिस्सा लेना नहीं भूलती हैं। गौरतलब है कि मल्लिका का कान्स 2019 का पहला लुक सामने आते ही चर्चा में आ गया है। क्योंकि उनका इस बार का लुक साल 2014 के कान्स रेड कार्पेट लुक से काफी मिल-जुलता है। कान्स 2019 में मल्लिका शेरावत ने turquoise लेसी गाउन पहना, जिसमें कीहोल नेकलाइन है। इस गाउन के साथ मल्लिका ने टैन ट्रेंच कोट कैरी किया था।  

वहीं, अभिनेत्री के 2014 के रेड कार्पेट लुक पर नजर डाले तो पता चलता है कि मल्लिका ने हुबहू ऐसा ही दिखने वाला लेसी गाउन पहना था, जिसमें भी फ्रंट में कीहोल नेकलाइन थी। पांच साल बाद गाउन को अलग लुक देने के लिए अभिनेत्री ने इसे ट्रेंच कोट के साथ पहना। ऐसे में मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी पसंदीदा ड्रेस जिसे मेरे फेवरेट परसियन डिजाइनर फ्रांसोइस जोसेफ ग्राफ ने डिजाइन किया है।' 

लेकिन, इन सबके बीच अभिनेत्री अपने इस गाउन से सोशल मीडिया पर चर्चित हो गई हैं। अभिनेत्री के ड्रेस रिपीट करने की चर्चा जोरों पर है।