बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी अटेंड करने विदेश पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

Last Updated: May 20 2019 13:17
Reading time: 1 min, 1 sec

देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण संपन्न हो चुके हैं और अब सभी राजनीतिक दलों की नजर चुनाव के नतीजों पर टिकी है। ऐसे में अब एक ओर जहां एग्जिट पोल के नतीजों ने कांग्रेस की टेंशन बढ़ाई हुई है, वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं। ऐसे में सिंधिया का यूं अचानक चुनाव छोड़ अमेरिका चले जाना, कई राजनीतिक दलों के लिए गॉसिप का विषय भी बन गया है। 

वहीं अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया और बेटे आर्यमान सिंधिया के साथ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने अचानक विदेश जाने के कारण के बारे में बताया है। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे आर्यमान सिंधिया ने अमेरिका की 'येल यूनिवर्सिटी' से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है और यही वजह है कि सिंधिया अचानक विदेश पहुंच गए।

सिंधिया ने लिखा कि 'मुझे बहुत ख़ुशी है की मेरे बेटे आर्यमान सिंधिया का आज येल यूनिवर्सिटी से दीक्षांत समारोह सम्पन्न हुआ। ये हमारे परिवार के लिए एक बहुत अहम दिन। आज के दिन तुम्हारे साथ होना मेरे लिए गर्व की बात है।' ज्योतिरादित्य की इस फोटो पर कई राजनेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।