जब प्रियंका को बारिश से बचाने के लिए निक ने पकड़ा छाता तो हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- जोरू का गुलाम

Last Updated: May 19 2019 18:31
Reading time: 1 min, 14 secs

प्रियंका चोपड़ा ने इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है। इस मौके प्रियंका ने शिमरी ब्लैक और गोल्ड गाउन पहने रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे। उनका यह लुक सबको काफी पसंद आया। इसके बाद शनिवार को दूसरी बार प्रियंका ने रेड कार्पेट पर शिरकत की। इस मौके प्रियंका के साथ उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास भी नज़र आए।

कांस में बारिश ने इस दोनों की कैमिस्ट्री में रोमांस और ज्यादा बढ़ा दिया। दोनों एक ही छाते के नीचे रेड कार्पेट पर आए। इस मौके निक छाता लेकर प्रियंका को बारिश से बचाते दिखे। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मौके की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें निक छाता लेकर उन्हें बारिश से बचाते नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर जहां कई लोग निक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने निक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा कि निक तेरी तो लग गई तू तो जोरू का गुलाम हो गया है, वहीं एक यूजर ने लिखा कि निक भईया हमेशा घबराए हुए क्यों रहते हैं, इतना ही नहीं कुछ ने तो निक को सहयोगी पति करार दे दिया है। बता दें कि रेड कार्पेट पर दूसरी बार प्रियंका सफेद ब्राइडल गाउन में नज़र आईं। ऑफ शोल्डर फ्लेयर गाउन के साथ प्र‍ियंका ने डायमंड नेकलेस और ईयर‍िंग को टीमअप किया था। प्र‍ियंका की तरह न‍िक ने भी इस दौरान व्हाइट सूट पहना हुआ था। रेड कार्पेट पर इस कपल ने जमकर पोज दिए।