सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने गर्लफ्रेंड संग करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट, दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Last Updated: May 16 2019 17:33
Reading time: 1 min, 4 secs

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जल्द टीवी अभिनेत्री चारू असोपा संग शादी करने वाले हैं। ऐसे में इस कपल ने शादी से पहले मुंबई में प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट की तस्वीरों में जहां चारू का ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक नज़र आया, वहीं राजीव फॉर्मल लुक में दिखाई दिए। इस मौके दोनों ने साथ में कई रोमांटिक पोज दिए। दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लग रही है। दोनों ने इस साल जनवरी में अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। 

बता दें कि राजीव और चारू की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शिरकत करेंगे। शादी की रस्में बंगाली और राजस्थानी रस्मों से होगी, क्योंकि चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली हैं। एक इंटरव्यू में शादी की डिटेल शेयर करते हुए चारू असोपा ने कहा था, ''राजीव और मेरी शादी प्राइवेट होगी, हमारे परिवार के सिर्फ 20-25 लोग शादी में शामिल होंगे।" 

पहले दोनों की फैमिली ने उनकी शादी की प्लानिंग साल के अंत यानी दिसंबर में की थी, लेकिन राजीव को ये बहुत लेट लगा, इसलिए उन्होंने चारू के साथ मिलकर 16 जून की तारीख फाइनल की। राजीव सेन संग अफेयर से पहले चारू सीरियल 'मेरे अंगने में' के अपने को-एक्टर नीरज मालवीय के साथ रिश्ते में थी। दोनों की सगाई तक हो चुकी थी, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी से पहले टूट गया।