आदित्य पंचोली आए कानून की चपेट में, कंगना रनौत की बहन रंगोली ने की FIR

Last Updated: May 15 2019 18:37

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली इन दिनों आये दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार या फिल्म मेकर से पंगा ले रही हैं। ऐसे में एक बार फिर आदित्य पंचोली का नाम सामने आ रहा है।10 साल पुराने विवाद में आज अचानक तब ट्विस्ट आ गया जब एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली ने नए सिरे से आदित्य पंचोली के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।  

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है। रंगोली ने अभिनेता पर 10  साल पहले अपनी बहन कंगना से अपशब्द बोलने और उसका शोषण करने का आरोप लगाया है। पंचोली ने भी उसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है जिसमें दावा किया गया है कि कंगना रनौत के वकील ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमने दोनों को अपने बयान दर्ज करने के लिए कहा है। हम प्राथमिकी दर्ज करने से पहले एक जांच करेंगे।” कंगना रनौत ने पहले आदित्य पंचोली द्वारा शारीरिक और यौन शोषण के बारे में बात की थी और बताया था कि वह उद्योग में नई थीं। उस दौरान पंचोली ने उन्हें घर में तकरीबन कैद रखा, जिससे बचने के लिए उसे पहली मंजिल से कूदना पड़ा। आरोपों के बाद, पंचोली ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया।