इस वजह से तब्बू ने साइन की फिल्म 'दे दे प्यार दे'

Last Updated: May 14 2019 19:56
Reading time: 1 min, 10 secs

अभिनेत्री तब्बू जल्द फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में होंगे। इन दिनों पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिश्तों की उलझन पर आधारित है।

तब्बू ने कहा, "फिल्म की कहानी आशीष (अजय देवगन) के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है, आशीष एक 50 वर्षीय अमीर व्यक्ति है, जिसे आयशा (रकुल प्रीत) से प्यार हो जाता है, जो उससे उम्र में लगभग आधी है, आशीष और आयशा के इसी रिश्ते को आशीष के परिवार और उनकी पूर्व पत्नी मंजू (तब्बू) द्वारा बहुत कोसा जाता है।" 

फिल्म को हां कहने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा, "वह फिल्म की कहानी से बहुत प्रभावित हुईं क्योंकि उन्हें कहानी में कुछ नयापन  महसूस हुआ, फिल्म में सिर्फ हंसी मजाक ही नहीं, रिश्तों की गंभीरता और उन्हें नाज़ुकता से संभालना भी दिखाया गया है और यही इस फिल्म की सबसे खूबसूरत बात भी है, फिल्म को साइन करने का दूसरा बड़ा कारण तब्बू ने अजय देवगन का इस फिल्म का हिस्सा होना भी बताया।" 

बता दें कि फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 17 मई, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।