पीयूष गोयल के बयान पर रितेश देशमुख ने दिया करारा जवाब

Last Updated: May 14 2019 13:42

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दिए गए एक बयान पर बॉलीवुड एक्टर और महाराष्ट्र के पूर्व दिवंगत सीएम विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। पीयूष गोयल ने कहा था कि जिस वक्त मुंबई में आतंकी हमला हुआ था, उस समय तत्कालीन सीएम को प्रदेश से ज्यादा अपने बेटे को फिल्म में रोल दिलाने की चिंता थी।

पीयूष गोयल के इस बयान पर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा, "आदरणीय मंत्री जी, ये सच है कि मैं ताज होटल गया था लेकिन ये सच नहीं है कि मैं उस वक्त गया था जब वहां गोलीबारी और बमबारी हो रही थी। ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ था लेकिन ये सच नहीं है कि मेरे पिता मुझे किसी फिल्म में रोल दिलवाने के लिए किसी से बात करने गए थे। मेरे पिता ने कभी भी किसी निर्देशक या निर्माता से मुझे फिल्म में रोल देने के लिए सिफारिश नहीं की और मुझे इस बात पर गर्व है।"

रितेश ने आगे लिखा, "आपको पूरा अधिकार है कि आप अपने मुख्यमंत्री से पूछें, लेकिन आपने गलत वक्त पर ये सवाल उठाया है क्योंकि जिससे आप सवाल कर रहे हैं वो आपको जवाब देने के लिए मौजूद नहीं है। आप थोड़ा लेट हैं आपको 7 साल पहले ये सवाल उठाना चाहिए था तब शायद आपको जवाब मिल जाता।"