फिल्म 'कबीर सिंह' के लिए वजन बढ़ाने से पहले शाहिद को लग रहा था इस बात का डर

Last Updated: May 11 2019 18:58
Reading time: 1 min, 20 secs

अभिनेता शाहिद कपूर जल्द फिल्म 'कबीर सिंह' में नज़र आएंगे। इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है। शाहिद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने लुक्स में बदलाव किए। शाहिद ने कहा, "मेरा नॉर्मल वजन 71-72 है, मुझे 76-77 किलो वजन तक पहुंचना था, फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिसमें मैं घर में अकेला हूं, ड्रिंक कर रहा हूं, पायजामे में हूं, मुझे कहा गया कि मुझे किसी स्टार की तरह नहीं बल्कि एक एक्टर के मोड में रहना है, चूंकि मैं एक एक्टर हूं, इसलिए इस रोल को लेकर मैं एक्साइटेड था।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिए आनंदमय होने जैसा कुछ नहीं था, जब मैंने अपने फिटनेस ट्रेनर समीर जौरा को वजन बढ़ाने के बारे में बताया तो वह हैरान हो गए, इतनी मेहनत करके बॉडी को शेप में लाने के बाद अचानक से वजन बढ़ाना मुश्किल था, साथ में इस बात का डर भी था कि क्या मैं दोबारा जैसा दिख रहा हूं वैसा दिख पाऊंगा कि नहीं, मगर जब मैंने विजय की एक्टिंग देखी तो मुझे लगा कि इस किरदार को रियल रखना जरूरी है, इससे पहले मैं हैदर के लिए भी टकला हुआ था, इस बार मुझे बाल और दाढ़ी दोनों काफी बड़े करने थे।"

बता दें कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन 'अर्जुन रेड्डी' के ही निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। यह फिल्म 21 जून, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।