प्रतिबंध हटते ही मायावती ने अपनाए तीखे तेवर, ट्विटर पर फूटा गुस्सा

Last Updated: Apr 18 2019 16:58
Reading time: 0 mins, 58 secs

बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर चुनाव आयोग ने 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया था। जिसके पूरा होते ही मायावती ने तीखे तेवर अपना लिए। उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज दूसरे चरण का मतदान है और बीजेपी व पीएम श्री मोदी उसी प्रकार से नरवस व घबराए लगते हैं जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में हार के डर से कांग्रेस व्यथित व व्याकुल थी। इसकी असली वजह सर्वसमाज के गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ-साथ इनकी दलित, पिछड़ा व मुस्लिम विरोधी संकीर्ण सोच व कर्म है।"

सीएम योगी के मंदिर जाने पर सवाल उठाते हुए मायावती ने ट्वीट किया, "चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर-शहर व मन्दिरों में जाकर एवं दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके तथा उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवाके चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं किन्तु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?"

बता दें मायावती पर सहारनपुर की देवबंद रैली में मुस्लिमों से धर्म के आधार पर वोट मांगकर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप था। जिस कारण चुनाव आयोग ने उन पर 48 घंटे तक प्रचार की रोक लगाई थी।