कंगना द्वारा करण जौहर की कठपुतली कहे जाने पर सामने आया आलिया का रिएक्शन

Last Updated: Feb 11 2019 14:46
Reading time: 1 min, 43 secs

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए उन पर अपनी नाराज़गी जाहिर की थी। कंगना ने कहा था कि सेलेब्स 'मणिकर्णिका' को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। उनका कहना था कि मेरी मूवी के ट्रायल में कोई नहीं आता, लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वो बेशर्म होकर मुझे फोन कर बुलाते हैं। कंगना की इस बात पर आलिया भट्ट ने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि कंगना मुझे नापसंद करती हैं। मुझे ये भी नहीं लगता कि मैंने जानबूझकर उन्हें अपसेट किया होगा, अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांगूगी।" आलिया के इसी बयान पर कंगना ने फिर निशाना साधा था।

कंगना ने कहा था, ''मुझे लगता है आलिया को आगे बढ़कर एक महत्वपूर्ण फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, जो कि महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी है, अगर उनकी खुद की आवाज़ नहीं है तो उनका अस्तित्व सिर्फ़ करण जौहर की कठपुतली होने का है, ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं कह सकती, मैंने उन्हें कहा था अगर वे सिर्फ़ पैसा कमाने पर फोक्स कर रही हैं और अपनी आवाज़ नहीं उठाएंगी तो उनकी सफलता का कोई महत्व नहीं है, उम्मीद है कि वे सफलता के सही मायने और अपनी ज़िम्मेदारी को समझे, नैपो गैंग की जिंदगी फेवर के लेन-देन तक ही सीमित है, आशा है कि आलिया इससे ऊपर उठे।''

अब कंगना के इसी बयान पर आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है। आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा, "अगर कंगना की कोई शिकायत है तो मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे बात करना चाहूंगी, मैं इस बारे में मीडिया में बात नहीं करना चाहती, जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, एक अभिनेत्री के तौर पर उन्होंने जिन चीज़ों का चुनाव किया है उसको देखकर मैं सच में उनको पसंद करती हूं, वो काफी मुखर हैं, इस बात के लिए भी मैं उन्हें पसंद करती हूं, अगर मैंने अनजाने में उन्हें दुख पहुंचाया है तो मैं नहीं जानती, सच कहूं तो मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था, मैंने ऐसा कुछ नहीं किया कि मुझे इस तरह का रिएक्शन मिले।"