रणबीर की तारीफ में आलिया बोली- उन्हें काम करता देख अपने डायलॉग भूल जाती हूं

Last Updated: Feb 09 2019 16:47
Reading time: 1 min, 8 secs

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई जगह पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। आलिया-रणबीर ने एक-दूसरे के पारिवारिक इवेंट्स में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया है। इसके अलावा अब तो दोनों के इसी साल शादी रचाने की बात भी सामने आने लगी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की है।

उन्होंने कहा, "मैंने मेरी जिंदगी में इतना नैचुरल एक्टर नहीं देखा, वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल मैं एक एक्टर के रूप में उनकी शौकीन हूं, बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग भी उनकी एक एक्टर के रूप में प्रशंसा करते हैं, वो बहुत ही कूल इंसान हैं, सेट पर खुद को पूरी तरह से अपने काम में डुबो लेते हैं, मैं जब सेट पर उन्हें काम करता देखती हूं तो कभी-कभी अपने डायलॉग भी भूल जाती हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "आमतौर पर मुझे मेरे डायलॉग याद रहते हैं, जब मैं परफॉर्म करती हूं तो मैं कभी मेरी लाइन्स नहीं भूलती, लेकिन जब मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं तो उस टाइम अपने डायलॉग भूल जाती हूं, जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते हैं, तो वो इसे बहुत सहजता से करते हैं, मैं बस उसे देखती रहती हूं।" बता दें कि रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नज़र आने वाले हैं।