'मुंगड़ा' गाने के रीमेक पर भड़की लता मंगेशकर तो निर्देशक इंदर कुमार ने दिया ये जवाब

Last Updated: Feb 09 2019 16:07
Reading time: 1 min, 5 secs

मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ हुआ है, जिसमें अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह गाना 1977 में आई फिल्म 'इंकार' के सुपरहिट गाने 'मुंगड़ा' का रीमेक है, जिसे लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने गाया था। इस रीमेक को सुनने के बाद लता मंगेशकर काफी नाराज़ हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब तो कोई भी उनके गानों को रीमेक करने से पहले परमिशन भी नहीं लेता है, हमारे गानों को काफी अच्छे से डील किया जाता था और उन्हें काफी सेंस के साथ बनाया जाता था, उन गानों की आहुति चढ़ाना अच्छी बात नहीं, जबकि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन का कहना है कि लगता है म्यूजिक इंडस्ट्री ने नए गानों को बनाने का कॉन्फिडेंस खो दिया है।

राजेश रोशन और लता मंगेशकर की बातों पर पलटवार करते हुए फिल्म 'टोटल धमाल' के निर्देशक इंदर कुमार ने कहा, "जब रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में हमारे गाने 'नींद चुराई मेरी' का रीमेक किया था तो मेरे पास भी कोई अप्रूवल के लिए नहीं आया था, म्यूजिक लेबल के पास सारे राइट्स होते हैं और उस लेबल के ऑनर को अधिकार है कि वो क्या करना चाहता है।"