Loading the player...

CT इंस्टीटयूट के खिलाफ देशद्रोह, आंतकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने का केस हो दर्ज : एचएस वालिया

Last Updated: Oct 11 2018 17:58

आज जालंधर के प्रेस क्लब में CT इंस्टीटयूट शाहपुर में आंतकियों को पकड़े जाने वाले मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की गई। प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कैंट हलके के अकाली नेता एचएस वालिया ने सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के संचालकों पर देशद्रोह, आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने और लोगों की जान खतरे में डालने का केस दर्ज करने की मांग की है। सीटी इंस्टीट्यूट से मिले हथियारों के लिए पुलिस की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने शहर के पुलिस अधिकारियों पर भी इन्हीं धाराओं में कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा कि सीटी मैनेजमेंट ने जिस तरह से सुरक्षा से खिलवाड़ किया उसे कम से कम पहली नजर में क्लीन चिट नहीं दी जा सकती,जैसा की पंजाब पुलिस ने किया है और सीटी पर कोई भी मामला नहीं दर्ज किया है। एचएस वालिया ने दावा किया कि सीटी कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में पकड़े गए हथियार सीटी में ही आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम पर हमला करने के लिए ही लाए गए थे। अगर ऐसा हो जाता तो कैंट हलके के विभिन्न गांव निवासियों का भारी नुकसान होता। 

वालिया ने कहा कि सीटी इंस्टीट्यूट में देश- विदेश से छात्र पढ़ते है और यदि यह घटना हो जाती तो विश्वभर में देश का अक्स ख़राब होना था। सीटी ने न सिर्फ स्टूडेंट्स की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है बल्कि देश की सुरक्षा से भी खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि जालंधर पुलिस निष्पक्ष रूप से काम करे और सीटी के खिलाफ देशद्रोह, आंतकवाधी गतिविधियों को बढ़ावा देना और लोगों की ज़िन्दगी को खतरे में डालने का केस दर्ज करें।