राजधानी दिल्ली: एक ही दिन में दो मासूम बनीं हवस का शिकार

Khushboo
Last Updated: Sep 14 2018 15:01

दिल्ली में 24 घंटे में दो मासूम बच्चियों से रेप की वरादात हुई है। आपको बता दें कि पहली वारदात दिल्ली के कृष्णानगर की है जहां एक घर में अकेली बच्ची को एक बुजुर्ग ने  अपनी हवस का शिकार बनाया और दूसरी घटना मयूर विहार फेट थ्री में हुई। जहां एक आठ साल की बच्ची को पार्क से पास हैवानियत का शिकार होना पड़ा। जानकारी के अनुसार दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

राजधानी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक आठ साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि जब बच्ची घर में अकेली थी तो आरोपी ने उसे पहले 20 रूपए देने का लालच दिया, फिर उसके हाथ पैर बांध कर जबरदस्ती की। बच्ची की बड़ी बहन जब स्कूल से वापस आई तो उसने परिवार को वारदात की जानकारी दी। मेडिकल जांच में भी रेप की पुष्टि हुई है। कृष्ण नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं दूसरा मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस थ्री का है। जहां स्मृति वन पार्क के पास आठ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई है। आरोपी ने जबरदस्ती करने के बाद मासूम के चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार भी किए हैं। उसके जिस्म पर चोट के कई गहरे निशान भी मिले हैं। पुलिस ने रात 10 बजे उसे पार्क के पास बेहोशी हालत में पाया जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया।  25 साल के युवक पर वारदात को अंजाम देने का शक है हालांकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अशोक नगर के आसपास जितने भी शराब के ठेके है उनकी सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है।