2019 में अगर BJP जीती तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा: शशि थरूर

Bhawna Sharma
Last Updated: Jul 12 2018 13:36

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा अगर साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीती तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत से लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में पड़ जाएंगे। शशि थरूर के इस बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि थरूर के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

संबित पात्रा ने कहा कि इसी कांग्रेस पार्टी ने अपने स्वार्थ के लिए पाकिस्तान को जन्म दिया है। पाकिस्तान आज टेररिस्तान है, जिसकी हिंदुस्तान से तुलना नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बार-बार हिंदुस्तान को नीचा दिखाने का प्रयास किया है। साथ ही हमेशा हिंदुओं को गाली देने का काम किया है।

पात्रा ने कहा कि इससे पहले राहुल गांधी ने हिंदुओं को सैफ्रॉन टेररिस्ट कहा था। अब उनके नेता शशि थरूर ने हिंदुओं को गाली दी है। लिहाजा राहुल गांधी को इस के लिए माफी मांगनी चाहिए। बता दें यह पहली बार नहीं है, जब शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर हमला किया है।