'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में यह अभिनेत्री निभाएंगी 'कोमोलिका' का रोल

Rishu Grover
Last Updated: Jul 11 2018 17:24

टीवी पर डेली सोप की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर हमेशा से कुछ नया और दिलचस्प करने में यकीन रखती हैं। टीवी की दुनिया में इन दिनों संस्कारी बहुओं को काफी पसंद किया जाता है और इसका श्रेय किसी और को नहीं बल्कि एकता कपूर को जाता है।

अपनी 'के/K' सीरज के सीरियल्स में एकता कपूर ने न सिर्फ टीवी की दुनिया में संस्कारी बहुओं के किरादार को जिंदा किया है बल्कि स्मृति ईरानी, साक्षी तंवर और श्वेता तिवारी जैसी कलाकारों को घर-घर में फेमस किया है। ऐसी खबरें हैं कि एकता कपूर इन्हीं शो में से एक शो को वापस लाने की तैयारी में हैं।

 एकता 2001 में शुरू हुए अपने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' को वापस लाने की तैयारी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरियल 'खिचड़ी' के बाद अब इस सीरियल को हरी झंडी मिल गई है। सीरियल के मशहूर किरदार प्रेरणा, अनुराग, मिस्टर बजाज और कोमोलिका के लिए कलाकारों की खोज की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कसौटी जिंदगी की के सीजन 2 में वरुन सोबती या शरद मल्होत्रा में से कोई एक 'अनुराग बसु' करिदार निभा सकते हैं। वहीं सीरियल चंद्रकांता में 'चंद्रकांता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मधुरिमा तुली 'कोमोलिका' का किरदार निभाने वाली हैं। अन्य किरदारों के लिए कलाकारों को अभी फाइनल किया जा रहा है। ऐसी खबरें ये भी हैं कि टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस शो में 'प्रेरणा' का किरदार निभाने वाली हैं।