नागिन 3 के डंक से बाकी टीवी शोज़ की TRP को हुआ नुक्सान, देखिए बार्क की रिपोर्ट

Last Updated: Jul 07 2018 19:59

'नागिन' जब भी टीवी पर वापसी करता है तो टीआरपी के मामले में सभी सीरियल को पीछे छोड़ देता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जिससे की सीरियल की दुनिया में तहलका मच गया है। इस बार की बार्क रिपोर्ट में जहां एक ओर नंबर वन पर रहने वाला सीरियल लगातार चौथे हफ्ते भी नंबर दो पर रहा तो वहीं हाल ही में आए रियलिटी शो ने लंबे वक्त से चले आ रहे सीरियल को टीआरपी की रेस में पछाड़ दिया है। 

बार्क रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' लगातार चौथे हफ्ते भी नंबर एक पर डटा रहा। जिससे यह साफ हो गया है कि नागिन का बदला इस बार भी दर्शकों को खूब रास आ रहा है। वहीं दूसरे नंबर पर 'कुंडली भाग्य' सीरियल पहुंच गया है। जो कि लंबे वक्त तक नंबर एक की पोजीशन पर रह चुका है। टीआरपी के मामले में तीसरे नंबर पर रियलिटी शो 'डांस दीवाने' रहा। चौथे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' रहा। बाकी सीरियल की बात करें तो पांचवें नंबर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' रहा। छठे पर 'शक्ति:अस्तित्व के एहसास की',सातवें नंबर पर हॉरर सीरियल 'कयामत की रात' रहा। जबकि आठवें नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' रहा। 

बार्क रिपोर्ट में नौवें नंबर पर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 10वें नंबर पर 'इश्क सुभान अल्हा' रहा। इस बार की बार्क रिपोर्ट में सबसे ज्यादा नुकसान एकता कपूर के दो सीरियल 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' को हुआ। इन दोनों की ही रैंकिंग काफी नीचे पहुंच गई है।