बिहार में 9वीं की छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, प्रिंसिपल समेत चार लोग गिरफ़्तार

Last Updated: Jul 07 2018 12:58

बिहार के सारण ज़िले में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 9वीं की नाबालिग छात्रा से गैंग रेप का मामला सामने आया हैं। छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों के साथ 15 अन्य छात्रों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल समेत चार लोगों को गिरफ़्तार किया है। कुल 18 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज़ किया गया है। चार गिरफ़्तार लोगों में स्कूल का प्रिंसिपल, एक टीचर और दो नाबालिग छात्र शामिल हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक़, पीड़ित बच्ची के परिजन शुक्रवार को सुबह में ही थाने पर पहुंचे व मामले की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। कुछ ही देर बाद सारण एसडीपीओ अजय कुमार सिंह एकमा थाना और फिर उक्त स्कूल पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए। पीड़िता ने जो खुलासे किए हैं वे चौंकाने वाले हैं। नाबालिग छात्रा ने पुलिस को आवेदन देकर स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षक और 15 छात्रों के ऊपर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 

पीड़ित छात्रा ने जब इसकी शिकायत स्कूल मैनेजमेंट से की, तब स्कूल मैनेजमेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रिंसिपल और शिक्षकों समेत स्कूल के लोगों ने इस घिनौने काम को न सिर्फ़ छिपाया, बल्कि ख़ुद भी छात्रा के साथ रेप करने लगे। उसके साथ स्कूल में बार-बार यह घिनौना काम होने लगा, जिससे परेशान छात्रा ने अपने परिजनों को यह बात बताई और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा।