Loading the player...

Karenjit Kaur : ढाई मिनट का ट्रेलर पूरी ज़िन्दगी की कहानी ब्यान करता है

Last Updated: Jul 06 2018 15:30

एक पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड में हीरोइन बनने तक का सफर पूरा करने वाली सनी लियोन की जिंदगी के कई पहलू अब भी लोगों के सामने नहीं हैं।  लेकिन अब सनी लियान, 'करणजीत कौर: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोन' टाइटल की वेब सीरीज के जरिए अपनी जिंदगी के लगभग हर पन्ने को लोगों के सामने खोलने जा रही हैं। सनी लियोन की जिंदगी पर आधारित इस वेब सीरीज का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें सनी की पूरी कहानी को एक कहानी में पिरोया हुआ दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत एक ग्रीन रूम से होती है, जिसमें सनी लियोन अपने एक इंटरव्‍यू के लिए तैयार हो रही होती हैं। इस इंटरव्‍यू में सनी को यह कहकर रूबरू कराया जाता है कि वह बॉलीवुड की ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍हें जितने प्‍यार करने वाले हैं, उतनी ही नफरत करने वाले भी हैं। सनी लियोन का जन्‍म कनाडा में हुआ और उनका नाम करणजीत कौर वोहरा है। ऐसे में यह ट्रेलर दिखाता है कि कैसे उनके परिवार की आर्थिक समस्‍या ने उन्‍हें पोर्न इंडस्‍ट्री में करियर बनाने के लिए बढ़ावा दिया। इस ढाई मिनट के ट्रेलर में इस पूरी कहानी की झलक को काफी मजेदार ढंग से दिखाया गया है।  

इस ट्रेलर में सनी का अपने भाई संदीप के साथ अच्‍छा रिश्‍ता दिखाया गया है। इस फिल्‍म में सनी लियान खुद ही अपना किरदार निभाती नजर आएंगी। इस वेब सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी।