डे-नाइट टेस्ट को लेकर पुजारा बोले- इस समय खेलने में आएगी दिक्कत

Last Updated: Nov 13 2019 12:58
Reading time: 1 min, 4 secs

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 22 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मैच को लेकर भारत के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने बयान दिया है। पुजारा ने कहा कि भारत और बांग्लादेश के बीच इस महीने के आखिर में कोलकाता में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के दौरान दिन ढलने के समय देखने में दिक्कत हो सकती है।

पुजारा ने कहा, "दिन के समय रोशनी की दिक्कत नहीं होगी लेकिन सूर्यास्त के समय और दूधिया रोशनी में ये मसला हो सकता है। सूर्यास्त के समय का सेशन बेहद अहम होगा।" उन्होंने कहा, "मेरा बल्लेबाज के तौर पर निजी अनुभव तो अच्छा रहा था लेकिन मैंने जब वहां पर अन्य खिलाड़ियों से बात की तो उनका कहना था कि लेग स्पिनर को खेलना विशेषकर उनकी गुगली को समझना मुश्किल था।"

बता दें कि भारत में पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेला जाना है और पहली बार पिंक बॉल का इस्तेमाल भी किया जाना है। दोनों टीमें पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेंगी और एसजी की पिंक बॉल भी पहली बार आधिकारिक तौर पर प्रयोग की जाएगी। हालांकि पुजारा, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को दिलीप ट्रॉफी में कूकाबुरा की पिंक बॉल से खेलने का अनुभव है लेकिन अधिकतर क्रिकेटर अपने करियर में पहली बार पिंक बॉल से खेलेंगे।