PUBG के बाद प्ले स्टोर पर आई Call Of Duty

Last Updated: Sep 20 2019 16:23
Reading time: 0 mins, 59 secs

अमेरिका की वीडियो गेम बनाने वाली कंपनी एक्टिविजन ने चीन-आधारित टेंसेट के साथ मिलकर घोषणा की कि 'कॉल ऑफ ड्यूटी : मोबाइल' उन देशों में 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा जहां गूगल प्ले और ऐप स्टोर सपोर्ट किए जाते हैं। बताया जा रहा है कि ये गेम पबजी को कड़ी टक्कर देने वाली है। 

मोबाइल एक्टिवेशन में वीपी क्रिस प्लमरने एक बयान में कहा, "हम एक साथ कुछ बेहतरीन फ्रेंचाइजी लेकर आ रहे हैं, जिसमें मॉडर्न वारफेयर मैप्स जैसे क्रैश एंड क्रॉसफायर, ब्लैक ऑप्स मैप्स जैसे नुकीटाउन और हाइजैक और कई और एक एपिक टाइटल शामिल हैं।" प्लमरने ने आगे कहा, "हमने चुनिंदा देशों में बड़े पैमाने पर खेल का परीक्षण किया है और वहां से मिली प्रतिक्रिया के बाद हम इसे अब 1 अक्टूबर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।"

गेम की बात करें तो इसमें मल्टिप्लेयर गेम मोड के अलावा PUBG और Fortnite के जैसे Battle Royal मोड भी दिया गया है। यह अपकमिंग मोबाइल गेम पॉप्युलर Call of Duty: Blackout mode का मोबाइल वर्जन होगा, जिसमें 100 प्लेयर्स एक साथ खेलेंगे और अंत तक सर्वाइव करने वाला विजेता होगा। इसमें PUBG Mobile के जैसे गन फाइट्स होगी और गाड़ियां चलाई जा सकेगी।