प्रॉपर्टी विवाद के चलते बेटे ने की अपाहिज पिता की निर्मम हत्या, लाश के किए टुकड़े

Last Updated: May 22 2019 15:31
Reading time: 1 min, 30 secs

दिल्ली में अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और वहां पर छोटी-छोटी बातों पर मर्डर कर दिया जा रहा है। ऐसी ही एक वीभत्स और दिल दहला देने वाली घटना घटी है जहां दिल्ली के शाहदरा में एक बेटे ने अपने अपाहिज पिता का कत्ल कर लाश के छोटे-छोटे टुकड़े कर बैग में भर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी बेटे को बैग समेत पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार पिता और पुत्र के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। घटना के बारे में पड़ोसियों का कहना है कि परिवार के बाकी लोग मिलीभगत करके मनाली घूमने गए और बेटे अमन अग्रवाल ने मौके का फाएदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी अमन जब अपने पिता के शरीर के टुकड़ों (करीब 50 टुकड़े) को ठिकाने लगाने जा रहा था तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा और अमन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अमन ने अपने पिता के शरीर को दो थैलियों में भर रखा था। 

परिजनों का कहना है कि बेटा अमन अपने पिता की दुकान हड़पना चाहता था और उस दुकान में साइबर नेट का काम करना चाहता था। जबकि पिता संदेश इसके लिए राजी नहीं थे क्योंकि अपनी इसी दुकान के दम पर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। संदेश अग्रवाल की बहन ने बताया कि उनके भाई को साजिश कर के मारा गया है और उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि इस साजिश में उनकी भाभी यानी संदेश अग्रवाल की बीवी भी शामिल है।

संदेश के भाई-बहन का आरोप है कि उनकी हत्या सोमवार रात में ही कर दी गई थी क्योंकि मंगलवार सुबह वह कहीं दिखाई नहीं दिए। आस-पास सब जगह पता करने पर भी उनका कोई पता नहीं चला और बेटे की संदिग्ध गतिविधियों के चलते उन्हें उनके अमन पर शक हुआ।