शामली: खाद व्यापारी की दिनदहाड़े हुई निर्मम हत्या

Last Updated: May 20 2019 16:09
Reading time: 1 min, 3 secs

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में माजरा रोड पर दिनदहाड़े एक खाद व्यापारी की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना पर एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दुकानदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। हत्या के बाद से दूसरे व्यापारियों में भी दहशत व्‍याप्‍त है।

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे जहां ससुराल पक्ष से हुए झगड़े को माना जा रहा है वहीं दिनदहाड़े हुई व्यापारी की हत्या के बाद दहशत फैली हुई है। मारा गया व्‍यापारी अपने अपने साझेदार के साथ गांव से रोजाना की तरह व्यापार के लिये दुकान पर आता था। उसका नाम अमित बालियान है। वह मुजफ्फरनगर का रहले वाला था।

व्यापारी की हत्या कर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में व्‍यापारी के जानकार का कहना है कि अमित ओमेश के साथ खाद का व्यापार करता था। बस कुछ समय पहले ही यहां से गया था। मृतक का ससुराल पक्ष के लोगों से भी कहासुनी और झगड़ा चल रहा है।