इस मामले में पत्नी दीपिका पादुकोण से टिप्स ले रहे हैं रणवीर सिंह

Last Updated: Oct 21 2019 13:04
Reading time: 1 min, 4 secs

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह कई मामलों में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को अपना गुरु मान चुके हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया। रणवीर ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट या समय प्रबंधन के टिप्स लेते हैं, क्योंकि वह अपने काम और निजी जीवन को मैनेज करने में मास्टर हैं।

रणवीर ने कहा, "फिलहाल जब मैं अपने करियर में व्यस्त हूं, ऐसे में अपने पसंदीदा किसी काम को करना लग्जरी से कम नहीं है, बहरहाल इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं, हर वह चीज़ जिसे मैं करता हूं उससे मुझे प्यार है और मुझे अपना काम प्यारा है, लेकिन मैं हर चीज़ में संतुलन बनाए रखने की दिशा में काम कर रहा हूं।"

रणवीर ने आगे कहा, "जब आप कुशल समय प्रबंधन की बात करते हैं तो मैं अपनी खूबसूरत पत्नी (दीपिका पादुकोण) के नक्शेकदम का आंख मूंदकर अनुसरण कर रहा हूं, जो वाकई टाइम मैनेजमेंट में मास्टर हैं, मैं उनसे इस बारे में टिप्स ले रहा हूं और इसे बेहतर बना रहा हूं।"

फिल्मों की बात करें तो रणवीर और दीपिका एक साथ फिल्म '83' में नज़र आएंगे। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी के रोल में दिखेंगी।