साऊथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने पीवी सिंधु को गिफ्ट में दी ये आलीशान कार

Last Updated: Sep 18 2019 19:05
Reading time: 1 min, 12 secs

एक्टर नागार्जुन साउथ की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं। हाल ही में वो एक खास वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, नागार्जुन ने बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को 73 लाख की कीमत वाली ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू एक्स5 एसयूवी कार (BMW X5 SUV) गिफ्ट की। 

पीवी सिंधु BWF World Championship में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। इसी जीत के लिए नागार्जुन ने पीवी सिंधु को ये कार गिफ्ट की है। यह कार्यक्रम हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियोज में हुआ। इस मौके पर पीवी सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद भी मौजूद थे । इससे पहले जब पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में सिल्वर मेडल जीता था तो सचिन तेंदुलकर ने इसी कंपनी की कार उन्हें गिफ्ट की थी ।

पीवी सिंधु को कार देने पर नागार्जुन ने कहा, 'ऐसे लोगों का सम्मान करना अपने आप में सम्मान की बात है । मैं गोपी पुलेलाचंद को भी बधाई देता हूं जिसके प्रयासों से ऐसे खिलाड़ी बनते हैं । साथ ही मैं उनके माता-पिता पीवी रमन्ना और पी विजय को भी देश को ऐसा बेहतरीन खिलाड़ी देने के लिए बधाई देता हूं ।'

वहीं पीवी सिंधु ने कहा, 'एवरग्रीन सुपरस्टार नागार्जुन सर और गोपी अन्ना की उपस्थिति में गिफ्ट लेना अपने आप में एक खास अनुभव है। मेरे लिए इसका काफी महत्त्व है। ओलम्पिक में गोल्ड मेडल लाने के लिए मैं हर संभव कोशिश करूंगी ।' इस इवेंट को तेलंगाना बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वी चामुंडेश्वरनाथ ने ऑर्गेनाइज किया था।