फिल्म 'कबीर सिंह' की रिलीज़ को 1 महीना पूरा होने पर भावुक हुई कियारा आडवाणी, कहा...

Last Updated: Jul 21 2019 19:20
Reading time: 1 min, 24 secs

21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म 'कबीर सिंह' से लोग अभिनेत्री कियारा आडवाणी के दीवाने हो गए हैं। फिल्म में निभाए प्रीति के किरदार से कियारा ने सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर हैं। आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए 1 महीना हो गया है। ऐसे में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी टीम और फैंस का शुक्रिया किया है। 

कियारा ने फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जब भी मैं कबीर सिंह के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करने की कोशिश करती हूं तो मुझे समझ नहीं आता कि कहां से शुरू करूं, यहां पर भी मैं ठीक से नहीं बता सकती कि मैं अपनी टीम और जनता की कितनी आभारी हूं, एक साल पहले मैंने प्रीति के किरदार में कदम रखा था, वो शर्मीली और शांत यानी मुझसे बिल्कुल अलग थी, लेकिन मैंने उसकी ताकत, प्यार और जूनून को देखा और मैं उस प्रेम कहानी को महसूस करने से खुद को नहीं रोक पाई।"

उन्होंने लिखा, "कबीर यानी शाहिद कपूर मेरे को-स्टार आत्मविश्वासी और मेरे सफर में मेरे दोस्त, जिन्होंने इस कहानी को असलियत में बदला और भरोसेलायक बनाया।" इसके आगे कियारा ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा की तारीफ करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा और साथ ही फिल्म से जुड़े हर छोटे बड़े इंसान को भी शुक्रिया कहा।

बता दें कि कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है। यह फिल्म इस साल की पांच सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर है। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशियल रीमेक है। इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है।